in

कांग्रेस के लिए सबसे बुरी खबर, शिवसेना ने BJP के लिए कर दी ये भविष्यवाणी गुजरात में जीत हुई तय !

हिमाचल प्रदेश में वोटिंग होने के बाद अब सभी की नजरें गुजरात चुनाव पर टिकीं हैं. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नज़दीक आ रही है राजनीतिक पार्टियों के बीच वार-पलटवार तेज हो गया है. कांग्रेस पाटीदारों को साधने के लिए हार्दिक पटेल को अपने साथ लाने की लगातार कोशिश कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी भी कांग्रेस पर तेज हमला कर रही है. इसी बीच गुजरात चुनाव से पहले शिवसेना ने एक ऐसी भविष्यवाणी की है जिसने सबको चौंका के रख दिया है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि गुजरात की सत्ता पर बीजेपी पिछले दो दशक से काबिज है. पिछले पांच विधानसभा चुनाव से लगातार उसे जीत मिल रही है. राज्य में फिर एक बार चुनाव होने जा रहे हैं और बीजेपी को इसमें सत्ता विरोधी लहर का सामना करना पड़ सकता है लेकिन बीजेपी के पास वो हुकुम के इक्के मौजूद है जो यदि चले तो फिर पार्टी को लगातार छठी बार सत्ता के सिंहासन पर काबिज होने से कांग्रेस भी नहीं रोक पाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी के पास ओबीसी कार्ड, जीएसटी में राहत, विजय रुपाणी तुरुप का पत्ता और बुलेट ट्रेन जैसे फैक्टर मौजूद है जो लोगों को नजर आते है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बुरी खबर है क्योंकि उन्हें दो दो राज्यों में हार मिलने वाली है, उनके हाथ से हिमाचल प्रदेश छिनेगा साथ ही गुजरात में भी उन्हें निराशा मिलेगी, दोनों राज्यों में बीजेपी की सरकार बनेगी. कांग्रेस एक राज्य से और साफ़ होगी.

गौरतलब है कि आज शिवसेना ने गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि जहाँ EVM है वहां BJP है, जहाँ जहाँ भी EVM से चुनाव हो रहे हैं वहां वहां बीजेपी की जीत होगी, इसका मतलब है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भी बीजेपी की जीत होगी क्योंकि हिमाचल प्रदेश में EVM के जरिये चुनाव हो चुके हैं जबकि गुजरात में 9 और 14 दिसम्बर को दो चरणों में चुनाव होने वाले हैं.

बताते चलें कि शिवसेना ने एक तरह से इशारों इशारों पर बीजेपी पर EVM टेम्परिंग के आरोप लगाए हैं, उनका कहना है कि बीजेपी EVM से छेड़छाड़ करके चुनाव जीत रही है. शिवसेना यह आरोप लगाने से पहले यह बात भूल गई है कि EVM के जरिए ही उन्होने मुंबई नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज की थी. अगर बीजेपी सच में EVM टेम्परिंग कर रही है तो शिवसेना को भी हारना था लेकिन उसकी जीत हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भारतीय सेना का पाकिस्तान पर भीषण हमला, पीओके में लगा दिए लाशों के ढेर

सफेद बालों को काला करने का जादुई तरीका, बस एक बार लगाने से काले हो जायेंगे बाल