in

क्रिकेट के भगवान सचिन की बेटी को इस शख्स से हुआ ‘सच्चा इश्क’, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

मुम्बई – क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर आज हमारे लिए एक प्रेरणास्रोत हैं। उनका क्रिकेट कैरियर जितना शानदार रहा है उतना ही शानदार व्यवहार भी है। इसीलिए शायद क्रिकेट से सन्यास लेने के बावजूद भी लोग उन्हें फॉलो करते हैं। सचिन ने जितनी खुबसूरती से क्रिकेट खेला उतनी ही खुबसूरती से उन्होंने अपने घर को भी संभाला। उनका बेटा अर्जुन आज क्रिकेट में नई ऊचांईयां छुने को तैयार है तो उधर उनकी बेटी भी जल्द ही फिल्मों में नज़र आने वाली है। आज हम बात कर रहे हैं सचिन की बेटी सारा की जो अपनी मां अंजली जितनी ही खूबसूरत हैं।

 हर जगह छा जाती हैं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर उन सेलिब्रिटी किड्ट में से एक हैं, जो अक्सर लाइम लाइट से दूर नजर आती है। सारा तेंदुलकर की तुलना अक्सर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से की जाती है। 2015 में बताया जा रहा था कि सारा, शाहिद कपूर के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि तब ऐसा नहीं हो सका लेकिन भविष्य में शायद सारा जल्द ही हमें फिल्मों में भी दिखें।

सारा को हो गया है प्यार

सारा इन दिनों मीडिया का केन्द्र बनी हुई हैं। सारा ने हाल ही में अपना 18 वां बर्थ डे मनाया है और जैसा कि अक्सर होता है इस उम्र में लड़के और लड़कियों को किसी न किसी से प्यार हो ही जाता है। ऐसा ही सारा के साथ भी हुआ है। उन्हें ऐसे शख्स से प्यार हो गया है जिसे हम सभी बखूबी जानते हैं। ये दोनों अक्सर पार्टिंयों में साथ दिख जाते हैं। शायद आप सोच रहे होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। तो यकीन मानिए नाम जानकर आपके होश उड़ जाने वाले हैं।

इस शख्स से हुआ सारा को प्यार

सचिन तेंदुलकर जैसे क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले शख्स की बेटी को जिससे प्यार हुआ है वो भी कोई आम आदमी नही है। जैसा कि अक्सर देखने को मिलता है कि लोगों को अपने कद के हिसाब से ही प्यार होता है, वैसा ही सारा ने भी किया। उन्हें भी किसी मामूली इंसान से प्यार नहीं हुआ है। सारा ने भारत के बड़े उद्योगपति के बेटे को अपना दिल दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा को भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी से प्यार हो गया है।

मोटापे के कारण रिजेक्ट हो चुके हैं अनंत अम्बानी

दोनों के प्यार के चर्चे धीरे धीरे ही सही लेकिन अब लोगों तक पहुंच रहे हैं। दोनों का प्यार अब लोगों कि नज़रों में आ रहा है। इसी वजह से इनका लव अफेयर इन दिनों सुखियोँ में है। खबरों के मुताबिक सारा और अनंत कई जगह एक साथ घूमते फिरते देखा गया है। शायद आपको पता होगा कि अनंत का वजन बचपन से ही काफी ज्यादा था। पिछले साल ही उन्होंने खूब मेहनत करके लगभग अपना वजन 70-80 किलो कम कर लिया। जिसकी खबर भी मीडिया में दिखाई गई थी। आपको बता दें अमेरिका में अतंत के मोटापे के कारण उन्हें एक लड़की ने रिजेक्ट कर दिया था। सचिन ने भी अनंत की वजन करने पर उनकी तारीफ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वीडियो : भारत के इस खिलाड़ी ने खाई कसम, तोड़कर रहूँगा रोहित शर्मा के 264 रन का रिकॉर्ड !!

जब भड़के प्रणब मुखर्जी ने मनमोहन कैबिनेट से पूछा था- क्या पुलिस ईद के मौके पर किसी मौलवी को गिरफ्तार कर सकती हैं?