in

सबके सामने पत्नी के लिए ले जा रहा था ऐसी चीज, एयरपोर्ट पर देखते ही चीखने-चिल्लाने लगे लोग

NEW DELHI: जब आप किसी दूसरे शहर में जाते हैं तो वहां की सुंदर चीजें अपने साथ ले जाते हैं। लेकिन चीन में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के लिए एक ऐसी चीज खरीदी जिसे एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेकिंग के समय देखते ही ऑफिसर्स चीखने लगे।

वहां मौजूद लोगों ने जब इसे देखा तो सब चौंक गए। जब उस व्यक्ति से इस चीज को ले जाने की वजह पूछी तो लोगों को आश्चर्य हुआ और ये सुनकर अच्छा भी लगा कि वह व्यक्ति अपनी पत्नी को इतना प्यार करता है जिसकी खातिर उसने ऐसी चीज बैग में भरकर अपने घर ले जाने का फैसला किया।आखिर ऐसी क्या चीज ले जा रहा था वह शख्स?

चीन के गुआंग्डोंग के एयरपोर्ट पर एक कपल की जब चेकिंग की गई तो वहां मौजूद लोग चीखने लगे। एयरपोर्ट के ऑफिसर्स को उनके बैग में कीड़े जैसी कोई चीज चलती हुई दिखाई दी। जब एक वुमेन ऑफिसर्स से बैग चैक किया तो बैग देखते ही वह जोर से चिल्लाई और उसकी आंखों से आंसू निकल गए।

पत्नी की स्किन प्रॉब्लम को दूर करने के लिए ले जा रहा था कॉकरोच

दरअसल उस बैग में कॉकरोच थे। ऑफिसर्स ने जब उससे कॉकरोच बैग में भरकर ले जाने की वजह पूछी तो पता चला कि उसकी वाइफ को स्किन प्रॉब्लम है। कॉकरोच इस बीमारी को दूर करने की दवा बनाने के काम आएंगे। इस दवा को चेहरे पर लगाने से आराम मिलता है। जब उस व्यक्ति से यह पूछा गया कि उसकी वाइफ को क्या बीमारी है तो उसने बताने से मना कर दिया। बहरहाल एयरपोर्ट ऑफिसर्स ने उन्हें कॉकरोच ले जाने की परमिशन नहीं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्या आपने नरक देखा है? अगर नहीं तो ये वीडियो ज़रूर देखिये, जीते जी नरक देख पाएंगे आप

रिसर्च में हुआ खुलासा: इन जगहों पर लड़की को संबंध बनाने में आता हैं मजा