in

वीडियो : भारत के इस खिलाड़ी ने खाई कसम, तोड़कर रहूँगा रोहित शर्मा के 264 रन का रिकॉर्ड !!

भारत आज हर क्षेत्र में अपना लोहा मनवा रहा है, चाहे वो सैन्य ताकत हो, कारोबार यो या फिर खेल-कूद. आज हम बात कर रहें है भारतीय क्रिकेट टीम के होसलों से भरे खिलाडियों की जिन्हें हर मैदान फ़तेह करने की आदत पड़ चुकी है. एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाकर भारतीय खिलाडियों ने ये साबित कर दिया है कि पूरी दुनिया में उनसे बेहतर कोई नहीं है. लेकिन आज एक भारतीय खिलाडी के रिकॉर्ड पर खतरा मंडरा रहा है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि रोहित शर्मा के 264 रनों के रिकाॅर्ड पर खतरा मँडरा रहा है क्योंकि इस बल्लेबाज ने उन्हें चुनौती दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस खिलाडी ने रोहित शर्मा को चुनौती दी है वो किसी और टीम का नहीं बल्कि खुद भारतीय टीम का खिलाडी है. दरसल, अपनी शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी से तो ये खिलाडी पहले ही सबका दिल जीत चूका लेकिन अब इसकी नज़र रोहित शर्मा की अनछुए रिकॉर्ड पर है.

देखिये किस खिलाडी से है रोहित शर्मा को खतरा !!

बता दें कि क्रिकेट जगत में अगर रिकाॅर्डों की बात की जाए, तो हमेशा कोई न कोई क्रिकटर पुराने रिकाॅर्डों को तोड़ते हुए नये रिकाॅर्ड को स्थापित कर जाता है. श्रीलंका के खिलाफ टीम इण्डिया के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा द्वारा बनाया गया 264 रनों के रिकाॅर्ड को कौन भूल सकता है, यह रिकाॅर्ड अर्न्तराष्ट्रूीय वनडे क्रिकेट में किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है. जिसकों चुनौती देने का माद्दा भारत के ही विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पंड्या दे रहे हैं.

बताते चलें कि अपनी धाकड़ और विस्फोटक बल्लबाजी से हार्दिक पंड्या आने वाले समय में अगर रोहित शर्मा द्वारा बनाये गए इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा 264 रनों का स्कोर को तोड़ते हैं तो उनके फैसों के लिए कोई अचरज की बात नहीं होगी क्योंकि हार्दिक इस वक़्त अपने शानदार फॉर्म में नज़र आ रहें है.

बरी होने के बाद भी जेल जाना होगा तलवार दंपति को लेकिन…

क्रिकेट के भगवान सचिन की बेटी को इस शख्स से हुआ ‘सच्चा इश्क’, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश