in

मुफ्त में राममंदिर बनाने के लिए केस लड़ेंगे साल्वे,इनसे PAK नहीं जीत पाया तो सिब्बल क्या चीज है

New Delhi : हरीश साल्वे, नाम याद है ना, ये वही नाम है जिन्होंने इंटरनेशनल कोर्ट में पाकिस्तान को उसकी औकात दिखा दी थी।

भारत के ये नामी वकील अब हिंदुओं की तरफ से राम मंदिर बनवाने के लिए केस लड़ रहे हैं। अयोध्या के सूत्रों ने बताया है कि साल्वे इस केस के लिए एक रुपया भी नहीं ले रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ साल्वे का सामना कांग्रेस के नेता और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल से होगा जो मुस्लिम की तरफ से मस्जिद की लडाई लड़ रहे हैं।

Harish-Salve-Photos.jpg (750×400)

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (06 दिसंबर) को अहमदाबाद के धंधुआ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के नेता और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल मुस्लिमों की पैरवी कर रहे हैं।

इस पर उन्हें एतराज नहीं है लेकिन वो यह कैसे कह सकते हैं कि अगले लोकसभा चुनाव तक अयोध्या मुद्दे का समाधान मत निकालो? पीएम ने कहा कि अयोध्या विवाद का लोकसभा चुनाव से क्या संबंध हो सकता है, जबकि इन 25 सालों में कई लोकसभा चुनाव हो चुके हैं। बता दें कि कपिल सिब्बल सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से मामले की पैरवी सुप्रीम कोर्ट में कर रहे हैं।

इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक का मुद्दा उठाते हुए कहा कि वो इस मसले पर अब चुप नहीं रहेंगे। पीएम ने कहा, “जब तीन तलाक का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में था, सरकार की तरफ से कोर्ट में अफेडेविट सौंपा गया था, तब मीडिया में कहा जा रहा था कि नरेंद्र मोदी इस पर कुछ नहीं बोलेंगे क्योंकि उत्तर प्रदेश में चुनाव है। लोगों ने भी मुझे इस मुद्दे पर चुप रहने की सलाह दी थी क्योंकि हम यूपी चुनाव हार सकते थे लेकिन हमने चुप्पी तोड़ी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी-अभी: पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों को मिला ग्रेनेड, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

अभी-अभी: मणिशंकर अय्यर का विवादित बयान, PM मोदी को बताया ‘नीच’