in

मोदी पर फायरिंग : छतीसगढ़ रैली में इतनी भीड़ देखकर बोले मोदी, खोल दो पर्दा,तो भीड़ में से ही किसी ने मोदी जी पर फायरिंग कर दी बोडिगार्ड ने तुरंत मोदी को ले …..

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल प्रदेश में जोरदार रैलियां कर रहे हैं, उनकी रैलियों में जबरजस्त भीड़ आ रही है, कल उन्होंने कुल्लू में जोरदार रैली की, रैली में लाखों की भीड़ देखकर मोदी ने कहा कि अब मझे पहले ही पता चल चुका है कि 18 दिसम्बर को हिमाचल प्रदेश में चुनाव के क्या नतीजे होंगे.

मोदी ने रैली में जोरदार भीड़ देखकर पुलिस और कमांडो को सुरक्षा पर्दा हटाने का आदेश दिया ताकि रैली में आये सभी लोग उन्हें देख सकें, मोदी ने कहा कि मेरी सुरक्षा की चिंता मत करें क्योंकि महादेव मेरे साथ हैं, वे मेरी रक्षा करेंगे.

मोदी ने कहा कि अगर पर्दों को खोल सकते हो खोल दीजिये क्योंकि वहां पर खड़े लोग परेशान हो रहे हैं, मोदी बोले कि आप लोग भले ही इतनी दूर खड़े हैं लेकिन आपकी पीड़ा मैं समझ रहा हूँ, पुलिस वालों आप पर्दा खोल दीजिये, महादेव मेरे साथ हैं मेरी सुरक्षा की चिंता मत कीजिये.
मोदी ने कहा कि इस चुनाव में मुझसे पहली बार आभास हो रहा है कि चुनाव कोई नेता, कोई पार्टी नहीं लड़ रही है बल्कि हिमाचल प्रदेश की जनता यह चुनाव लड़ रही है. 9 नवम्बर को जनता भ्रष्टाचारियों को जवाब देगी, लूटने वालों को जवाब देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यूएस: राहुल गांधी के कार्यक्रम में हुआ था हंगामा, लड़की ने क्या देखा की बीच में खड़ी होकर लड़की बोल दी की राहुल गाँधी के पास महत्वपूर्ण अंग है ही नहीं इसलिए ये शादी नहीं करते है उसके बाद राहुल के छू ……..

ब्रेकिंग न्यूज : हनी सिंह को मुंह में ऐसा चीज है आप भी देख कर सहम जायेंगे इसलिए , हनी सिंह अब नहीं गाते गाना, वजह कर देगी हैरान…देखे विडियो