in , ,

अपनी जेब में रखें यह एक चीज़ किसी वशीकरण की जरुरत नहीं पड़ेगी – सम्मोहन शक्ति से सब आकर्षित होंगे !

किसी भी इंसान की आँखों को देखकर उसके मन के भाव को समझा जा सकता है. कहते हैं न की आंखे सब कुछ बयां कर देती हैं. सुंदर ऑंखें किसी को भी अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी होती हैं. इसलिये सामान्य से दिखने वाले लोगों में भी जबरदस्त आकर्षण होता है और वो किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं.

सम्मोहन एक ऐसी शक्ति है जो किसी को भी अपनी ओर खिंच लेती है. जिस भी इंसान के पास सम्मोहन करने की शक्ति होती है वो इन्सान किसी को भी आसानी से अपनी और आकर्षित कर लेता है. आज हम आपको एक ऐसा तरीक बता रहे हैं जिसे अपनाकर आप किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं. ये एक ऐसा उपाय है जिसे करके आप किसी को भी अपने इशारों पर नचा सकते हैं. आइये जानते हैं क्या है सम्मोहित करने का उपाय.

आपको इस उपाय को करने के लिए थोड़े से चावल लेने हैं. इसके बाद आपको अपने दाएं हाथ की हथेली पर थोड़े से चावल रखने हैं और ‘केशवी केशवराध्य किशोरी केशवसतुता, रूद्र रूपा रूद्र मूर्तिः रुद्राणी रूद्र देवता’ मंत्र का 111 बार जप करन है. मंत्र का जप करने के बाद चावलों में फूंक मार के अपनी जेब में रख लें. पंद्रह दिन बाद किसी भी एक दिन सुबह उठकर आपको इन चावलों को देखना है. ऐसा करने से आपके अंदर सम्मोहित करने की शक्ति आ जाएगी.

इस उपाय को केवल वीरवार (गुरूवार) के दिन ही करें और ध्यान रहे की चावल टूटे न हो. इस उपाय को करते समय काला कपड़ा नहीं पहनना. साबुत चवाल से ही इस उपाय को करें.

भीड़ में खड़े इस मुस्लिम आदमी का पकड़ा PM मोदी ने हाथ ! देखिए क्या हुआ आगे !

कटरीना, दीपिका को डेट करने से पहले रणबीर कपूर इन हॉट एक्ट्रेसेस के साथ कर चुके हैं ऐसे काम