in

एलओसी पार हमले से बौखालाया ना’पाक, पाक सेना का भारत पर भीषण हमला, भारतीय सेना ने धरा विकराल रूप

जम्मू : नए साल पर भी पाकिस्तान को चैन नहीं है, लगता है कि पाकिस्तान ने ठान लिया है कि या तो तुम हमें पूरी तरह से ख़त्म करो वरना हम यूँ ही तुम्हारे जवानों को मारते रहेंगे. अभी कुछ ही दिन पहले भारतीय सेना के जवानों ने एलओसी पार करके पाक फ़ौज की चौकियां उड़ाई थी, मगर आज फिर पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उलंघन कर दिया. रूमलीधारा इलाके के एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर तोड़ा गया.

Image result for पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उलंघन कर

हैवी मशीनगन से दागी अंधाधुंध गोलियां
बिना किसी उकसावे के एकाएक पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जवान राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के अग्रिम इलाके में तैनात था और आज तड़के पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन के दौरान गोली लगने से उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने पुंछ जिले के निकट स्थित दिगवार सेक्टर में भी अंधाधुंध गोलियां चलाई.

पाकिस्तानी सेना की सुबह 3:45 पर हैवी मशीन गन का इस्तेमाल करते हुए भीषण गोलीबारी की. जिसके जवाब में भारतीय सेना ने भी पाक फ़ौज पर भीषण हमला बोल दिया है. दोनों ही तरफ से अभी भी गोलीबारी जारी है. इस हमले के अलावा पुलवामा में भी आंतकी हमला हुआ है. जिसमें 2 जवान शहीद हो गए हैं और 3 जवान घायल हैं. वहां भी मुठभेड़ जारी है.

 

सेना प्रमुख ने कहा- दुश्मनों को मुंह तोड़ जबाब देने के लिए तैयार रहें जवान
पाक सेना की तरफ से सीजफायर उल्लंघन में बढ़ोतरी के बीच सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कल यहां सुरक्षा बल के अभियान की तैयारी और जम्मू-कश्मीर में मौजूदा सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की थी और जवानों से दुश्मनों को मुंह तोड़ जबाब देने के लिए तैयार रहने के लिए कहा था. 23 दिसंबर पाकिस्तानी सैनिकों ने सेना के एक मेजर और तीन जवानों की हत्या कर दी थी. इस साल जम्मू-कश्मीर में संघर्ष विराम उल्लंघन के 881 मामले हुए हैं. यह पिछले सात वर्षों में सबसे अधिक है.

Image result for bipin rawat

पिछले साल उरी सेक्टर में आतंकी हमले के जवाब में भारतीय सेना के कमांडोज ने एलओसी पार जाकर पीओके में आतंकी ठिकाने ध्वस्त किये थे. इसके बाद कुछ ही दिन पहले भी एलओसी पार करके पाक सैनिकों की लाशें बिछाई थीं. अब लगता है कि पाकिस्तान 1965 की जंग की तरह एक बार फिर से जंग चाहता है.

जिस तरह से पाक फ़ौज लगातार हमले किये जा रही है, लगता है बीजेपी नेता सुब्रमणियम स्वामी की बात सही साबित हो रही है कि पाकिस्तान तब तक बाज नहीं आएगा, जब तक भारतीय सेना उसके चार टुकड़े नहीं कर देगी.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लखनऊ में मदरसे संचालक हुआ गिरफ्तार, लड़कियों को बंधक बना करता था अश्लील हरकतें

लंबे समय से हो रहे विरोध के बाद बदल गया “पद्मावती” का नाम, अब रिलीज डेट का है इंतज़ार