in ,

पाकिस्तान में मुर्गी भी नही है सुरक्षित,एक पकस्तानी मुर्गी के यौन शोषण में गिरफ्तार भारत के लोगो ने जम के उड़ाया मजाक

क्या आपको पता है कि पाकिस्तान इंटरनेट पर अश्लील खोज की सूची में सबसे ऊपर है? हाँ, वे नियमित रूप से अश्लील नहीं हैं लेकिन पशु अश्लीलता से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना सकल लगता है लेकिन इसका सच है. यह सुअर, गदहे, बिल्लियों, कुत्तों और यहां तक कि साँप जैसे जानवरों के लिए पोर्न खोजों के रास्ते की ओर जाता है। अगर यह आपको उल्टी हरकत नहीं लगती तो यह समाचार पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक मुर्गी पर यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किए गए एक 14 वर्षीय पाकिस्तानी लड़के की उन बैटन से आप पता लगा सकते हैं जहाँ मीडिया रिपोर्ट में मंगलवार को यह कहा गया था।

जलपुर भाटियन के रहने वाले मंसब अली ने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोसी अंसार हुसैन ने 11 नवंबर को उनकी मुर्गी का “अपहरण” किया और “बलात्कार” किया। “हुसैन द्वारा यौन उत्पीड़न के दौरान मुर्गी की मृत्यु हो गई थी। दो व्यक्ति – नासरुल्लाह और तुफैल – इस अधिनियम का साक्षी है, “एक प्राथमिकी ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा.

जैसे ही यह खबर सामने आती है, सोशल मीडिया ने खबरों पर और प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं।

यहां कुछ प्रतिक्रियाएं हैं:-

पाकिस्तान के लोगों को भले ही कोई शर्म ना हो लेकिन उनके द्वारा की जाने वाली रोजमर्रा की ऐसी बेहद ही ऊंची और असामाजिक हरकतें खबरों को बताने वाले मीडिया हाउस इसको भी शर्मिंदा कर देती हैं यह बात तो अब पूरी दुनिया को पता चल चुकी है कि पाकिस्तान एक बहुत ही बेशर्म देश है उसकी सेना ना सिर्फ बलूचिस्तान के लोगों पर अमानवीय व्यवहार करती है बल्कि भारत पर भी उसकी गंदी नजर रहती हैं अब पाकिस्तान के समाज में हो रही इस तरह की अश्लील हरकतें इस बात की गवाही दे रही है कि इस्लाम के नाम पर खड़ा यह देश अब पूरी तरह से पथ भ्रष्ट हो चुका है अब शायद भगवान ही पाकिस्तान और उसकी आने वाली नस्ल को बचा सकता है!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

धमाका : 21 छक्कों के साथ टूटे T20 के सब रिकॉर्ड, इस खिलाड़ी ने ठोका दोहरा शतक !

मोदी सरकार का ज़बरदस्त एलान, ख़त्म हो जाएँगी बिजली की सभी समस्याएं, कांग्रेस का मुँह रह गया खुला का खुला