in , ,

कमाल है पाकिस्तान की सेना, आदेश था जंग की तैयारी का लेकिन बंकर में जाकर सेक्स करने लगे फौजी

New Delhi : बदनामी अपने संग जोड़ने के लिए पाकिस्तानी सेना जो कर सकती है वो कर रही है। इसबार बदनामी का ये बीड़ा उठाया है पाकिस्तानी सेना के एक कैप्टन ने।

इस पाकिस्तानी सेना के कैप्टन का नाम है Naved। Naved पाकिस्तानी एक्ट्रेस Meera के साथ बिस्तर पर हैं। दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं। दोनों के हमबिस्तर होने का ये SEX VIDEO सोशल साइट्स पर इनदिनों वाइरल हो चुका है।

इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा भी होता है कि बिस्तर पर लेटे दोनों Naved और Meera को इस बात की जानकारी है कि उनका वीडियो शूट हो रहा है। Meera कुछ बोल भी रही है।
उसके साथ Naved भी हैं। इस SEX VIDEO को देखकर ये अंदाजा होता है कि दोनों ने अपनी रजामंदी से इस वीडियो को तैयार किया है। हलांकि अभी ये साफ नहीं है कि इस वीडियो को क्यों तैयार किया गया। और इसे सोशल साइट्स पर किसने अपलोड किया।

कुछ महीनों पहले की ही बात है जब पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और बिलावल भुट्टो का अश्लील वीडियो सोशल साइट पर वाइरल हुआ था। जिसके बाद दोनों की काफी बदनामी भी हुई थी।

हाल ही में ये बात भी सामने आई थी कि पाकिस्तानी सेना के अफसर और जवान सेना में तैनात महिलाओं के साथ रात को सामूहिक बलात्कार करते हैं और सुबह अपनी ड्यूटी पर चले जाते हैं। उसके बाद पाकिस्तानी सेना के कैप्टन Naved और पाकिस्तानी एक्ट्रेस Meera का ये वीडियो ये बताने के लिए काफी है कि पाकिस्तान के हालात क्या हैं।,

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकते, कृप्‍या बच्‍चे इससे दूर ही रहें

Video : बाघ को खाना देने गई थी लड़की, हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर कांप जाएगी रूह!