in

BJP में शामिल हुआ मुस्लिम बोला, BJP के नाम से हमें डराया जाता है, लेकिन यह सबसे अच्छी पार्टी है

नई दिल्ली : चारों तरफ बीजेपी का परचम लहराता जा रहा है इसलिए अब दूसरी पार्टियाँ छोड़कर मुसलमान लोग भी बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, आज आम आदमी पार्ट को छोड़कर नावेद सिद्दीकी भी बीजेपी में शामिल हो गए, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के सामने उन्होंने बीजेपी ज्वाइन किया और मीडिया से बातचीत की।

Image result for bjp

उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद आज तक से बात करते हुए कहा – मेरा मुसलामानों को सन्देश है कि जिस तरह से आपको बीजेपी के नाम से डराया जा रहा है ऐसा कुछ है नहीं, मैं यहाँ पर आया हूँ, मुझे मनोज तिवारी और कविता राठौर जी यहाँ लेकर आयी हैं, उनके जरिये हमें यहाँ जो सम्मान मिला है वैसा कहीं नहीं मिलता।

उन्होने कहा कि हम पहले से यह जानते हैं कि बीजेपी के नाम से दरअसल जो भय का माहौल बनाया जाता है ऐसा कुछ नहीं है, आप आकर देखिये बीजेपी में, यहाँ शान्ति है।

उन्होएँ कहा कि देश का निर्माण गंगा जमुनी तहजीब से हुआ था और जिन लोगों ने एकतरफा बात की वे लोग पाकिस्तान चले गए और जो लोग गंगा जमुनी तहजीब पर रहना चाहते हैं वो हिंदुस्तान में हैं, इसी बात को समझते हुए बीजेपी ने सबका साथ और सबका विकास नारे को बुलंद किया है और इसी पर काम भी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नोटबंदी की सालगिरह पर पीएम मोदी के इन चार ट्विटस ने विरोधियों के खेमे में मचा दिया है हड़कंप !

हिन्दू आतंकवाद पर बयान देकर कमल हासन को मिली ऐसी धमकी कि उनकी नींद उड़ी हुई है!