in

मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से की शादी, बोली- जिंदगी भर इज्जत से जी सकूंगी

New Delhi :.केरल की रहने वाली जासमी इस्माइल ने हिंदू लड़के से शादी कर ली। लेकिन इसके बाद से ही उसे जान से मारने की धमकी मिली रही है।
जासमी ने आखिर में अपने फेसबुक पर जान बचाने की अपील करते हुए कुछ पोस्ट किए। मलयालम में लिखी जासमी की फेसबुक पोस्ट काफी वायरल हो रही है। पोस्ट में कट्टरपंथियों के काफी खराब कमेंट किए हैं।

जासमी इस्माइल ने पिछले हफ्ते हिंदू लड़के से शादी की थी। जासमी ने लिखा कि हिंदू धर्म में शादी करके वो खुश है और अब जिंदगी भर इज्जत से जी सकूंगी। सोशल डेमोक्रेटिक पार्ट के लोग उसे परेशान कर रहे हैं।

एफबी पोस्ट में जासमी ने लिखा कि मुझे नहीं पता मैं कब तक रह पाऊंगी।उन्होंने मुझ पर रॉड से हमला किया और फिर मुझे मारने की कोशिश करेंगे। पुलिस भी इस मामले में उनके साथ हैं। मेरी प्रार्थना है कि मुझे जीने दें।

ये किया दूसरा पोस्ट :

अपने दूसरे फेसबुक पोस्ट में जासमी लिखती हैं कि ‘आप लोग हमारी जान के पीछे क्यों पड़े हो? क्या तुम लोगों को हमारी जान चाहिए ? मैं भी इस धरती पर रहना चाहती हूं। कृपया मेरे या फिर उस शख्स के पीछे ना आएं जिसे मैं प्यार करती हूं।’

पोस्ट किए शादी के फोटोज, :

जासमी ने अपनी शादी की कुछ फोटोज भी फेसबुक पर पोस्ट की। 16 जनवरी की इस फेसबुक पोस्ट पर अब तक लगभग डेढ़ हजार कमेंट आ चुके हैं। वहीं करीब साढ़े तीन हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा पोस्ट को 650 लोगों ने शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सचिन ने धोनी को दिया सबसे बड़ा सम्मान, बोले- माही में दिखते हैं मेरे पिता

-एटीएम कार्ड रखने वाले ये खबर जरूर पढ़ ले वरना पछतायेंगे