in ,

बच्चों को कुरान की तालीम देने वाला “मौलवी” ने अपनी सगी बेटी का हलाला किया..

कट्टरपंथी तत्व मुस्लिम नवजवानों को 72 हूरों का लालच देकर आतंवाद के दलदल में उतारते है. यानि हवस का सुनहरा ख्वाब दिखा कर ये सब होता है और वो भी ऐसा ख्वाब जो उनके मरने के बाद पूरा होगा. उनसे मासूमो का गैर मुसलमानों का कत्ल करवाया जाता है. यही फर्क एक इंसान और हैवान में होता है. यही फर्क एक बुद्धिजीवी और एक जाहिल में होता है.

एक इंसान अपने जीवनकाल में सुख,सुविधा, भोग, विलास आदि चीजो को तलाशता है.जबकि एक जाहिल इन चीजो की मरने के बाद करता है.लेकिन यह कट्टरपंथी तत्व सिर्फ मुस्लिम नवजवानों को ऐसे घटिया पाठ पढ़ाते है ऐसा बिलकुल नहीं है बल्कि ये कट्टरपंथी तत्व खुद भी हवस की आग में इतना जलते रहते है की कभी कभी तो ऐसी खबरे हमारे सामने आती है.

जो मानवता को शर्मसार कर देती है. मानवता शर्म से पानी पानी हो जाती है. एक ऐसा ही मामला हमारे सामने आया है और यह मामला पाकिस्तान के फैसलाबाद का है जहाँ हवस के आग में एक मौलवी इतना जल रहा था की उसने अपने सगी बेटी को भी नहीं बख्सा. इस पाकिस्तानी मौलवी ने अपनी ही बेटी की इज्जत लुट ली और ऐसा करते हुए वो पकड़ा भी गया. हवस में डूबा अल्लाह का यह नापाक मौलवी को पुलिस ने फिराफ्तार कर लिया.

मौलवी के खिलाफ उसके ही सगे बेटे ने मामला दर्ज करवाया था. इस नीच मौलवी की तस्वीर आप देख सकते है जिसमे यह अपनी सगी बेटी के स्तन क दबाने की कोसिस कर रहा है. इस पोस्ट में हमने वो फोटो भी डाला है जिसमे अहमद वकास लिखते है ये मौलवी अपनी ही बेटी के साथ रेप किया. वेसे देखा जाये तो ये कोई नई बात नहीं है कट्टरपंथियों द्वारा हरकते हमारे सामने अति रहती है.

यह शिवलिंग मरे हुए व्यक्ति को भी कर देता है जीवित!…

भुवनेवस्वर कुमार की बीवी हैं बहुत ही खूबसूरत एक बार जरूर देखें