in

इस मशरुम की महक से बेकाबू हो रही औरतें, जिसको भी खिला दिया वो 2 मिनट में आपकी बाहों में होगी

NEW DELHI: जब किसी को इम्प्रेस करना होता है तो हम उन्हें कोई गिफ्ट देते हैं। गिफ्टिंग ऑप्शन में ज़्यादातर लोग परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं। यह एक ऐसा तोहफा है जो हर किसी को पसंद होता है और इसका इस्तेमाल भी लगभग हर कोई करता है।

लेकिन क्या आपने किसी को सब्जी गिफ्ट करते देखा है? आप भी सोच रहे होंगे कि भला सब्जी भी कोई किसी को गिफ्ट करता है क्या? तो हम आपको बता दें कि एक सब्जी ऐसी भी है जिसे आप किसी को भी बिना किसी झिझक गिफ्ट कर सकते हैं। इस सब्जी को गिफ्ट करने के अपने अलग फायदे हैं। यह सब्जी न सिर्फ आपके पार्टनर को आपके करीब लाती है  बल्कि आपके रिश्ते को भी बोरिंग होने से बचाती है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि हाल ही में किये गए एक में इस बात का खुलासा हुआ है।

आप सब को मशरुम के बारे में तो पता ही होगा। लेकिन मशरुम का एक खास प्रकार भी होता है जिसके बारे में शायद आप न जानते हों। ये खास किस्म का मशरूम ‘हवाई आइलैंड’ के पास पाया जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें ख़ास क्या है?

चलिए बता देते हैं। इस मशरूम की खासियत यह है कि इसमें महिलाओं को कामुक बनाने कि ज़बरदस्त क्षमता होती है। इसकी सुगंध महिलाओं को कामुक बना देती है। ख़बरों के अनुसार, हवाई के ज्वालामुखी की तलहटी पर उगने वाले इस मशरूम पर पिछले 15 सालों से रिसर्च जारी है।

2001 में आई इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट के अनुसार इस मशरूम के सुगंध मात्र से महिला रोमांटिक हो जाती है। यानी किसी महिला को रोमांटिक करने के लिए इसकी सुगंध ही काफी है। यह शोध जॉन हॉलिडे और नूह सोले नमक वैज्ञानिक ने किया था। बाद में इस बात को और पुख्ता करने के लिए इसे कुछ और लोगों पर भी आजमाया गया। इस एक्सपेरिमेंट को 35 पुरुषों और 20 महिलाओं पर किया गया।

इन लोगों को मशरूम दिया गया और उसे सूंघने के लिए कहा गया। जब इन लोगों ने मशरूम सूंघना शुरू किया तो 20 में से 12 महिलाएं रोमांटिक फीलिंग में चली गईं। मतलब शोध से यह बात साफ़ थी कि इस मशरूम में लोगों को रोमांटिक कर देने की शक्ति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इस एक्ट्रेस के साथ रहा था धोनी का अफेयर , छायी हुई है सुर्खियों में..

यें 9 तस्वीरें जिसे देखकर आपको किस्मत पर हो जायेगा यकीन..