in

हिन्दू धर्म अपनाने के बाद इस महिला ने खोली मुसलमानों की पोल 25 लाख लोग देख चुके हैं ये वीडियो!

पूरी दुनिया में भारत मात्र एक ऐसा देश है जहाँ सभी धर्मों के लोगों को समान अधिकार दिए गये हैं. देश के किसी भी नागरिक के साथ रंग, जाति, धर्म, लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं किया जाता हैं. इतना ही नहीं भारतीय संविधान में भी साफ तौर पर कहा गया है कि कानून के समक्ष सभी समान है और हर नागरिक अपनी मर्जी से किसी भी धर्म को अपना सकता है उस पर किसी भी प्रकार का कोई दबाव नहीं डाला जायेगा.

हाल ही में ऐसी ही एक महिला का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आपकी आँखें फटी की फटी रह जाएँगी, क्योंकि इस महिला ने हिन्दू धर्म अपनाने के बाद मुस्लिम धर्म के बारे में जिन बातों का खुलासा किया है वो वाकई में हैरान करने वाली हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें, वायरल इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वायरल वीडियो के अनुसार महिला पहले मुस्लिम थी, लेकिन इस धर्म से आजादी पाने के लिए उसने हिन्दू धर्म को अपना लिया.

 

वायरल वीडियो में महिला का कहना हैं कि मुस्लिम धर्म में बकरा ईद पर जीव हत्या होती है. मुस्लिम धर्म में महिलाओं की स्थिति बेहद खराब है उनके मान सम्मान की कोई भी रक्षा नहीं करता है, उनकी कोई इज्जत नहीं की जाती है, कोई भी कितनी भी शादी करे, बच्चे होने के बाद छोड़ दे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. इसके विपरीत हिन्दू धर्म में मैंने देखा कि यहाँ महिलाओं को लक्ष्मी का रूप माना जाता और पशु हत्या पर रोक लगाई जाती हैं, गाय को माता का दर्जा दिया गया है उनकी पूजा की जाती है.

सीएम योगी आदित्यनाथ से भिड़ गए मौलाना, खाने को लेकर जारी किया फतवा, खुलेआम दे डाली धमकी !

बड़ी खबर: 175 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री की हुई मौत, सदमे में बॉलीवुड.