in

क्या आपने कभी सैना के जवानों के प्रति बच्चों का दर्द समझा है यदि नहीं तो यह वीडियों जरूर देखे।

क्या आपने कभी सैना के जवानों के प्रति बच्चों का दर्द समझा है यदि नहीं तो यह वीडियों जरूर देखे। इस वीडियों को देखकर आपकों बच्चों के दर्द का भी अंदाजा हो जाएगा। जी हां जो वीडियों हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है उसे देखकर आपको इतना तो अंदाजा हो ही जाएगा कि हमारे देश के सैनिक जो दिन रात कड़ाके की सर्दी में हमारे देश की रक्षा करते है उनके प्रति बच्चों की क्या भावनाएं होती है।

विडियो देखने के लिए यहाँ किल्क करे >

वीडियों में आप इस छोटी सी बच्ची के दर्द की भावनाओं को वीडियों देखकर भली-भांति समझ जाएंगे। जैसे कि हम सब जानते है कि जब बात युद्ध की होती है ओर वो भी पाक्सितान के खिलाफ तो हमारे देश के युवा व बूढ़े भी सीमा पर जाकर पाक्सितानियों को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए और हमारे देश के सैनिकों का हौसला बढ़ाने के लिए तत्पर रहते है। क्या कभी आपने सोचा है कि छोटे-छोटे बच्चों का सैनिकों के लिए दिल क्या कहता है। ऐसा ही वीडियों आज हम देश की जनता के लिए लेकर आएं है। इस वीडियों में एक बच्ची हमारे देश के शहीद हुए सैनिकों की दर्दनाक मौत को सुनकर रोने लगती है और अपने दिल की भावनाओं को अपने माता-पिता के साथ शेयर करती है।

वीडियों में आप सुन सकते है कि यह छोटी सी बच्ची कह रही है कि पाक्सितानियों को मार देना चाहिए था। देश के सैनिकों को बम क्यों नहीं दिया। यदि बम नहीं था तो हैलिकोप्टर देना चाहिए था। बच्ची यह सब कहते हुए जोर-जोर से रो रही थी और अपने माता-पिता के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रही थी। वीडियों देखकर आपको बच्चों की यह बात तो पता चल जाएगी कि बच्चों में भी देश के प्रति कितनी उदारता होती है।
पूरी वीडियों देखें…

 

कश्मीरी लडकिया भी मांग रही है आजादी, देखें विडियो !

पाकिस्तनी एंकर ने कहा अगर युद्ध हुआ तो ,”न तो कोई भारत होगा और न ही कोई नरेंदर मोदी”