in ,

किरण यादव का एक और MMS हुआ लीक, देखें विडियो

क्या आपको पता है थोड़े ही समय में फैन-फॉलोइंग की ज़बरदस्त ऊंचाइयां छू चुका ये फेसबुक अकाउंट सबकी दिलचस्पी का विषय बना हुआ है. इसकी बेतहाशा मकबूलियत का इससे ज़्यादा बड़ा सबूत क्या होगा कि हम इस प्रोफाइल की पड़ताल करने बैठे हैं.

kiran-yadav-bihar.jpg (700×336)

आज कल इन्टरनेट पर सेलिब्रिटी मानी जाने कमुनिस्ट विचारधारा वाली किरण यादव के स्थान विशेष में उंगली डालने वाले विडियो ने इन्टरनेट पर एक बार फिर से सनसनी फैला दी है। कमुनिस्ट विचारधारा अपने आप में एक उँगली डालना ही कहलाता है ये सच बहुत कडवा होता है.

आपको बता दे की फिर एक बार साबित हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया पर 10 लाख फॉलोवर वाली किरण यादव को मीडिया ने भी खूब सराहा और काफी चर्चा में है

hhh_1500577798.jpg (670×521)

किरण यादव अपने बीजेपी व हिन्दू धर्म के विरोधी होने की वजह से फेसबुक, ट्विट्टर पर चर्चा का विषय बनी हुई है। फेसबुक पर लालू यादव से भी ज्यादा लोकप्रियता हालिस करने वाली बिहार की किरण यादव तमाम सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर लिखती हैं.

ky-post_200717-123629.png (507×295)

किरण यादव की प्रोफाइल से हर दिन हजारों की संख्या में लोग जुड़ते हैं। जहां लालू यादव के फेसबुक पेज पर लगभग आठ लाख फॉलोवर हैं वहीं किरण यादव को उनके अकाउंट पर साढ़े दश लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

किरण के फेसबुक आईडी की जानकारी के मुताबिक वो बिहार के वैशाली जिले की रहने वाली हैं। किरण यादव ने हाजीपुर के डी.सी. कॉलेज से पढ़ाई की है। किरण के फेसबुक अकाउंट के अनुसार अब वह दिल्ली में रहती हैं। किरण के लिखे पोस्ट लोग खूब पसंद करते हैं। हजारों लोग उनके पोस्ट को शेयर करते हैं.

आपको बता दे की आज कल फेसबुक पर एक अश्लील विडियो viral हो रहा है जो की किरण यादव का बताया जा रहा है लेकिन किरण यादव ने इसे बीजेपी वालो की साजिश बताया है.

 

तो जैसा की आपने विडियो देख लिया होगा ये विडियो facebook और youtube पर तेज़ी से वायरल भी हुआ है लेकिन किरण यादव से सीधे बीजेपी पर हमला बोलते हुए इस विडियो को मेरे खिलाफ साजिश बताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी बच्चे के तीन हाथ तो किसी लड़की के हैं तीन स्तन, ये 8 अजीबोगरीब तस्वरें देखकर सिर घुम जायेगा

महिला ने पिया हर रोज गर्म पानी, परिणाम जानकर हैरान रह जायेंगे आप भी..