in

कपड़े बदलती भाभी को देख के देवर ने कर दिया गंदा काम

वहशी देवर भाभी को अकेली देखकर बार-बार संबंध बनाने की कोशिश करता था। मना करने पर परेशान किया करता था। देवर एक दिन रात के अंधेरे में कमरे में घुस आया और जबर्दस्ती करने लगा, मना करने पर उसने दो बच्चों सहित भाभी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने वहशी और हत्यारे देवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के सामने उसने अपना जुर्म कुबूला है। उसकी करतूत सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

घटना बीती रात की है। बिहार के बक्सर के ब्रह्मपुर थानाक्षेत्र में एक महिला की दो बच्चों के साथ हुए ट्रिपल हत्याकांड से पूरा इलाका दहल गया था। महिला और उसके दो छोटे बच्चों को लोहे के हथियार से सर पर वार कर मार डाला गया था। हत्या का आरोपी महिला का देवर निकला और उसने जो कारण बताया है उसे सुनकर पुलिस भी हैरान है।

डुमरांव के डीएसपी कमलापति सिंह ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि हत्यारे का अपनी भाभी से अवैध संबंध था और वह बार-बार संबंध बनाने के लिए दवाब बनाता रहता था, जिसका वह विरोध करती थी। एक दिन मृतका ने उसे धमकी दी कि अगर वह दबाव बनाया तो इस बात की जानकारी अपने पति (आरोपी के बड़े भाई) से कर देगी।

इस बात से नाराज आरोपी ने अपनी भाभी और दो बच्चों की हत्या खनिता (लोहे के रामा) से कर दी। आरोपी ने बताया कि घटना की रात जब वह भाभी के कमरे में दाखिल हुआ तो भाभी ने उसे मना कर दिया, जिससे वह नाराज हो गया और भाभी पर लोहे के रामा से वार करने लगा तो बच्चे भी जाग गए, जिसके बाद वे किसी से कुछ न कह पाए इसलिए उनकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इस तस्‍वीर को अगर जूम करके देखा तो हिल जाएगा आपका दिमाग, यकीन न हो तो खुद देख लो

नेपाल से आया एक खौफनाक वीडियो, इस वीडियो को कमज़ोर दिल वाले ना देखे!