in , ,

जानिए किस फिल्म का गाना सुनकर सबके सामने रोने लगे योगी आदित्यनाथ, वायरल हुआ वीडियो

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो अपने कड़े निर्देश देने के लिए और कड़े फैसले लेने के लिए मशहूर है.

आपको बता दे कि कठोर निर्देश देने वाले ये सीएम तब रो पड़े जब शहीदों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में बॉर्डर फिल्म का गाना ‘संदेशे आते हैं, हमें तड़पाते हैं, चिट्ठी आती है…’ चलाया गया. योगी की आखें इस गाने को सुनते ही नम हो गयी. दरअसल मंगलवार को दिवाली के उपलक्ष में गोरखनाथ मंदिर पर शहीदों की याद में ‘एक दिया शहीदों के नाम’ कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

इस प्रोग्राम में आदित्यनाथ मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे. कार्यक्रम के दौरान शहीदों को याद करते हुए ‘संदेशे आते हैं…’ गाना बजाया गया. इस गाने के भावुक बोल सुनते ही योगी की आखों से आंसू छलक पड़े. योगी की नम आखों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जब सीएम ने इस प्रोग्राम का उद्घाटन किया तो उन्होंने कहा कि ये प्रोग्राम उन देश भक्तों के लिए है जिन्होंने देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की बलि दे दी और उन सैनिकों के लिए भी है जो पूरी रात जागकर देश की रक्षा करते हैं

हम आपके लिए ये वीडियो यहां डाल रहे है. सीएम योगी आदित्यनाथ का वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें.

 

वैसे ये गाना है ही ऐसा, जो भी इस गाने को सुनता है वह भावुक तो हो ही जाता है. यह गाना एक फौजी जो घर छोड़कर हजारों किलोमीटर दूर देश की रक्षा में तैनात है, उसके परिवार वालों का दर्द बयान करता है. इस कार्यक्रम में मंदिर के भीम सरोवर के चारो ओर 11 हजार दिए जलाएं गये. इससे सरोवर जगमग हो उठा. साथ ही स्थानीय कलाकारों ने शहीदों को याद करते हुए गीत भी गाए. यहां के कार्यक्रम के बाद योगी अयोध्या चले गये थे.

आप दिवाली मना रहे थे वहां मोदी का अलगाववादियों पर टूटा कहर, घुट-घुट के मरने को हुए मज़बूर

21 अक्टूबर 2017 आज भाई दूज के दिन इन राशियों को होगा लाभ