in

अभी-अभी : भारतीय सेना ने चला दी तोप, पाकिस्तान के 5 बंकर तबाह, कई PAK सैनिक ढेर

New Delhi : बॉर्डर पर बुधवार की सुबह भयंकर फायरिंग छिड़ गई है। पाकिस्तान ने बालाकोट सेक्टर में फायरिंग की है।

भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को जवाब देते हुए उस पर भारी गोलीबारी की है। भारत की इस फायरिंग में पाकिस्तान को बेहद नुकसान होने की खबर आ रही है। भारतीय सेना ने फायरिंग में हल्की तोपों का भी इस्तेमाल किया है। जिससे पाकिस्तान के 5 बंकर तबाह होने की खबर आ रही है। कई पाकिस्तानी सैनिक इन बंकरों में थे।

इससे पहले पाकिस्तान ने बुधवार को फिर से नौशहरा सेक्टर में गोलीबारी शुरू कर दी है। पाकिस्तानी रेंजरों द्वारा नौशहरा के लाम सेक्टर में भारी गोलीबारी की जा रही है।

पाकिस्तान द्वारा नौशहरा सेक्टर में एलओसी पर 82 एमएम और 120 एमएम के मोर्टार के गोले दागे जा रहे हैं। भारतीय जवानों द्वारा भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। फिलहाल किसी तरह के नुकसान की कोई जानकारी नहीं है। खबर लिखे जाने तक गोलीबारी जारी है।

इससे पहले भी पाकिस्तान ने रविवार को भारी गोलीबारी की है। एलओसी से सटे गांवों में सन्नटा पसरा हुआ है। लोगों में डर का माहौल व्याप्त है।अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी बल जनगढ, भवानी और लाम इलाकों को निशाना बना रहे हैं। पाकिस्तान रेंजर्स ने कल भी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलियां दाग कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था, जिसमें बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया था।

राजौरी जिले की नौशेरा तहसील में पाकिस्तान के इस कदम के मद्देनजर इलाके में 11 और 12 मई के स्कूल बंद कर दिए गए थे। विभिन्न सीमावर्ती बस्तियों में रह रहे 1500 से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाने की योजना पर काम करना शुरू कर दिया गया है। सरकार ने पिछले महीने कहा था कि पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने पिछले एक साल में 268 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इन घटनाओं में नौ लोगों की मौत हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लड़की को रस्सी से बांधकर गर्दन में डाला कुत्ते का पट्टा, फिर की हैवानियत की हदें पार

श्रापित है भगवान श्रीकृष्ण का गोवर्धन पर्वत, कुछ सालों में हो जाएगा गायब