in ,

पति फौज में बीवी मौज में, एक साथ 60 मर्दों के साथ थे संबंध

कहते है की देश सेवा से बढ़कर और कोई सेवा नहीं होता, जिनके पति या बेटे देश की सेवा के लिए 24 घंटे बॉर्डर पर तैनात रहते हैं उस स्त्री के गर्व का कोई ठिकाना नहीं होता। लेकिन एक बेहद हैरान करने वाली और शर्मिंदगी से भरपूर खबर सामने आ रही है जिसमे ये एक महिला जिसके पति फौज में हैं उनपर गर्व करने के बदले उसे धोखा दे रही थी। पति को ऐसा लगता था की उसकी पत्नी उसपर गर्व करती होगी लेकिन पति के गैर मौजूदगी में वो पत्नी ऐयाशियों में डूबी हुई थी। आपको जानकर शर्मिंदगी होगी की इस फौजी पत्नी का एक साथ एक दो नहीं बल्कि लगभग 60 लोगों के साथ अवैध संबंध थे। आइये जानते है की क्या है ये पूरा मामला।

फौजी पति ने पत्नी पर लगाया धोखा देने का आरोप

ये घटना अमेरिका के न्यूयोर्क शहर का है जहाँ एक फौजी पति जब वापिस अपने घर अपनी पत्नी के पास आता है तो उसे मालूम चलता ही की उसकी बीवी प्रेग्नेंट है। पति को इस बात से काफी हैरानी होती है क्यूंकि वो काफी समय से अपनी पत्नी से दूर था, जांच पड़ताल करने पर पति को मालूम चलता है की उसकी पत्नी का एक दो नहीं बल्कि 60 लोगों के साथ संबंध थे और अब वो प्रेग्नेंट भी हो चुकी है। पति ने इसके बाद पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगया है और ये मामला अब कोर्ट तक जा पंहुचा है। फौजी के वकील ने कोर्ट में प्रेग्नेंट महिला के बच्चे के पिता न नाम भी जानना चाहा लेकिन उसके पास इस बता का कोई जवाब नहीं था।

पति ने सोशल मीडिया के जरिये बताया धोकेबाज पत्नी का सच

अपनी ही पत्नी से धोखा खाने वाले इस पति ने सोशल मीडिया के जरिये अपने दर्द का बयां किया है। इस फौजी पति ने बताया की इसकी पत्नी से उसकी मुलकात उसके दोस्तों के करवाई थी और एक मुलकात के बाद ही उसने उससे शादी कर ली थी लेकिन शादी के तुरंत बाद उसे सेना में वापिस जाना पड़ गया था और वो अपनी पत्नी के साथ ज्याद समय भी नहीं बिता पाया था। लेकिन अब जब उसेउसके धोखे का पता चला है तो साथ में ये बात भी सामने आगयी है की उस महिला ने इससे शादी केवल रहने के लिए एक घर और फ्री में खाना मिलने के लालच में की थी इसने कभी भी उससे प्यार नहीं किया। अपनी पत्नी के इस धोखे क पता उसे अपने एक दोस्त के जरिये चला था और हैरान करने वाली बात तो ये है की उसकी पत्नी के जिन लोगों के साथ सम्बन्ध थे वो सभी फौज में ही थे। फिलहाल इस आदमी ने अपने धोखेबाज पति से तलाक ले लिया है और उसके खिलाफ धोखेधड़ी का मामला भी दर्ज करवा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वीडियो : माता-पिता के सामने रूम में ऐसा गलत काम कर रही थीं लड़कियां, देखकर चौंक जाएंगे आप !

इस मशरुम की महक से औरतें हो जाती हैं बेकाबू, वैज्ञानिक कई बार कर चुके रिसर्च