in

हिन्दुओं की कब्रें मिलने के बाद गुस्से में आये पीएम मोदी ने दिए खतरनाक आदेश, कट्टरपंथी के उड़े होश

नई दिल्ली : रोहिंग्या आज पूरी दुनिया में एक बड़ा मुद्दा बन गया है. विश्व के कई बड़े देश म्यांमार का विरोध कर रहे हैं तो रूस जैसे देश भारत और म्यांमार के साथ खड़े है. अभी हाल ही में बहुत बड़ी खबर सामने आयी थी कि म्यांमार में रोहिंग्या ने बेहद क्रूरता से हिन्दुओं की हत्या करी. जिसके बाद अब भारत एक्शन में आ गया है उसने म्यांमार को सख्त आदेश दे दिए हैं.

मोदी सरकार ने म्यांमार को दिए कड़े आदेश

म्यांमार में ज़बरदस्त स्तर पर हिन्दुओं और बौद्धों का नरसंहार किया गया. जिसमे अभी खबर आयी थी कि म्यांमार सेना को हिन्दुओं की कब्रें भी मिल रही हैं जिनमें से 45 शव अब तक निकले जा चुके हैं. ऐसे में अब मोदी सरकार ने म्यांमार को सख्त आदेश देते हुए कहा है कि हिन्दुओं के साथ इतनी बर्बरता करने वाला एक भी रोहिंग्या चरमपंथी बचना नहीं चाहिए. भारत म्यांमार को हर तरह के हथियार से सहायता देने को तत्पर है. भारत ने म्यांमार से कहा है कि कोई रियायत न बरती जाए सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

म्यांमार ने अब तक 5 लाख रोहिंग्या को निकाल फेंका

रोहिंग्या के म्यांमार में आतंक मचाने के बाद म्यांमार सेना ने बड़े पैमाने पर सफाई अभियान शुरू किया. जिसमें अब तक 5 लाख से ज़्यादा रोहिंग्या को म्यांमार से निकाल दिया है. जो अब बांग्लादेश के कैंप में शरण ले रहे हैं. और वहां भी इनका आतंक जारी है. अभी खबर आयी थी कि कैंप में कुछ हिन्दू महिलाएं भी हैं जिनपर ये रोहिंग्या अत्याचार कर रहे हैं. हिन्दू महिलाओं के माथे का सिन्दूर पॉच दिया गया, चूड़ियां तोड़ दी गयी, जबरन नमाज पढ़वाया गया और इस्लाम धर्म सिखाया जा रहा है.

वामपंथी मीडिया म्यांमार के खिलाफ चला रहा है गलत खबरें

यहाँ भी वामपंथी मिडिया अपनी घटिया हरकत से बाज नहीं आ अहा है. रोहिंग्या एक छोटी नाव में 80 से 100 रोहिंग्या बैठकर बांग्लादेश की ओर भाग रहे हैं. ऐसे में ज़रूरत से ज़्यादा बोझ की वजह से हर दूसरे दिन नाव डूब रही हैं जिनमें 60 रोहिंग्या के मरने की तो कई के लापता होने की खबर आ रही है. लेकिन बिकाऊ मिडिया ख़बरें चला रहा है कि म्यांमार सेना रोहिंग्या की नाव पर हमला करके उन्हें डुबो रही है.

मोदी सरकार देगी म्यांमार सेना को हथियार
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि म्यांमार के स्टेट काउंसिलर के कार्यालय से जारी बयान के मुताबिक इन कब्रों में मिलीं सभी लाशें हिंदुओं की हैं. उन्होंने आगे सख्त लहजे में कहा कि म्यांमार सेना पर भारत को पूरा भरोसा है वो रोहिंग्या आतंकवादियों को उनके अंजाम तक बेहद तेज़ी से पंहुचा रहे हैं. भारत हर तरह से म्यांमार के साथ खड़ा है ओर हर ज़रूरी मदद भी देने को तैयार है लेकिन हिन्दुओं पर हुए अत्याचार करने वाला एक भी रोहिंग्या को बख्शा ना जाए.

आपको बता दें पूरी दुनिया में रोहिंग्या को मासूम ओर बेचारा शरणार्थी बताया जा रहा है. लेकिन अब धीरे धीरे रोहिंग्या आतंकवादियों के नरसंहार का खुलासा सबके सामने आ गया है कि कैसे महिलाओं के साथ बर्बरता करी गयी ओर पुरुषों ओर बच्चों को किसी बूचड़खाने की तरह मार काट मचाया गया.

ब्रेकिंग : इस दिवाली योगी करने वाले हैं कुछ ऐसा कि अयोध्या की होगी बल्ले बल्ले , जल उठेंगे राम विरोधी !

कैमरा में कैद MODI का अद्भुत कार्य ! जिसने भी देखा वो हैरान MUST WATCH