in

इस्लाम के नाम पर बरगला रहा था ओवैसी, हिन्दू संगठन को आया गुस्सा, उतार दिया राजनीति का भूत

नई दिल्ली : कुछ ही दिन पहले ऑल इंडिया मज्लिस ए इतेहदुल मुसलिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने संविधान का मजाक उड़ाते हुए देश के हिन्दुओं को चुनौती दी थी. ओवैसी ने कहा था कि, ‘हम ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा. उन्होंने कहा था कि केवल उनका हरा रंग ही रहेगा, न मोदी का रंग रहेगा और न ही कांग्रेस का रंग रहेगा.’ खबर है कि इसका करारा जवाब उन्हें मिला है.

Image result for owaisi

असदुद्दीन ओवैसी के घर फहरा दिया भगवा
दरअसल ओवैसी, राहुल गाँधी के मंदिर जाने से काफी खफा थे और बीजेपी व् कांग्रेस के बहाने से सारे हिन्दू समुदाय के खिलाफ ही बोलने लगे. खबर है कि इसके जवाब में कुछ हिन्दू इतने खफा हो गए कि ओवैसी को अपनी ताकत का अहसास दिलाने के लिए पहले तो उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर जमकर हंगामा किया और फिर उनके घर पर भगवा झंडा भी फहरा दिया.

जानकारी के मुताबिक़ हंगामा कर रहे युवक राष्ट्र स्वाभिमान दल के हैं. उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि जब वह ग्रीन पहनेंगे तो पूरे देश को हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा. उन्होंने कहा कि वो ओवैसी के घर पर भगवा झंडा फहरा कर ये दिखाना चाह रहे हैं कि भारत शुरू से भगवा था और भगवा रहेगा.

ओवैसी के बयान से हिन्दू संगठनों में नाराजगी
बता दें कि ओवैसी का घर एक वीवीआईपी इलाके में कड़ी सुरक्षा वाले इलाके में है, इसके बावजूद ये युवक हिम्मत दिखाते हुए ना केवल वहां घुस गए बल्कि नारे लगाते हुए ओवैसी के घरपर झंडा फहराया और मीडिया के सामने अपने गुस्से की भड़ास भी निकाली. इस दौरान कोई भी सुरक्षाकर्मी या पुलिसवाला तक इन्हे रोक नहीं सका.

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि ये युवक हाथ में भगवा झंडा लेकर नारेबाजी करते हुए आते हैं और घर की बाउंड्री पर उसे गाड़ देते हैं. इसके बाद वो लोग घर के गेट पर एक पोस्टर भी लटका देते हैं, जिस पर असदुद्दीन ओवैसी की तस्वीर बनी हुई है और उसपर लिखा हुआ है-भगवा ए हिंद. ये लोग वहां भारत माता की जय और वंदेमातरम के नारे भी लगा रहे हैं.

वैसे ओवैसी भाइयों की ये कोई पहली देश विरोधी हरकत नहीं है, इससे पहले भी आये दिन ये दोनों भाई देश के संविधान का अपमान करते आये हैं. असदुद्दीन ओवैसी का छोटा भाई अकबरुद्दीन ओवैसी भी काफी मुँह फट है और ऊल-जलूल बयानबाजी करता ही रहता है.

एक बार तो उसने यहाँ तक कह दिया था कि यदि भारत से 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा लिया जाये तो यहां के 25 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिंदुओं का खात्‍मा कर सकते हैं. जिसके जवाब में अकबरुद्दीन ओवैसी की एक व्यक्ति ने जबरदस्त तरीके से धुनाई भी कर दी थी.

अब असदुद्दीन ओवैसी को भी उसकी हरकत का फल मिल गया है, हालांकि ओवैसी ने अब तक इस बारे कोई बयान नहीं दिया है और ना ही हरा वाला राग ही दोबारा गाने की हिम्मत की है. शायद ओवैसी अब लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने से पहले सौ बार सोचेगा.

जबरदस्त खबर: इजराइल और PM मोदी के इस बड़े कदम ने, चीन समेत पूरे पाकिस्तान को रख दिया हिलाकर !

कासगंज में बेरहमी से मारे गए हिंदू की हत्या के बाद, गिरिराज का फूटा जोरदार गुस्सा, बिलबिला उठे सेक्युलर समेत वामपंथी..