in

वो दलित हिन्दू लड़की चिल्ला रही थी..लेकिन सर पर हैवानियत सवार मुस्लिम युवकों ने किया गन्दा काम..

हाल के दिनों में आपने देखा होंगा दलितों की ठेकेदारी करने वाली हिन्दू विरोधी ”भीम आर्मी” के कुछ कार्यकर्त्ता राजपूतों का विरोध करते करते हिन्दू विरोधी बन गये और वो दृश्य देख कर हिन्दुओं का खून खौल उठेगा जब कुछ भीम आर्मी के कार्यकर्त्ता ने भगवान हनुमान की तस्वीर के उपर जूते मारे..आज वही भीम आर्मी चुप है जब सरेआम दलित हिन्दू लड़की की अस्मिता लूटीं गईं.

घटना की वीडियो 2 दिन पहले की है जब 2 दलित हिन्दू लड़कियों को जिहादी जल्लादों ने चारो तरफ से घेर कर जिस प्रकार से आतंकित किया ऐसा नाज़ारा केवल पाकिस्तान में निरंकुश जनता या इराक के दुर्दान्त ISIS आतंकियों के साथ देखने को मिलता था , पर वो सब ईराक और पाकिस्तान जैसा नज़ारा दोहराया गया है. भारत ही नहीं सबसे सक्रिय मुख्यमंत्री माने जाने वाले योगी आदित्यनाथ के प्रदेश में जहां मुस्लिम लड़कों ने मिल कर 2 दलित हिन्दू लड़कियों के साथ जो किया उसे देख कर आप भी यही कहेंगे की उस मुस्लिम युवक को ना तो कोई खौफ है , ना ही किसी की चिंता .

उनके अम्मी अब्बू को भी यकीनन पता रहा होगा उनकी करतूत क्योंकि ऐसा करने वाले 1 नही कई थे .. फिर उन्हें रोका क्यो नही गया .. क्या ऐसा करने के लिए उन्हें वो ही उत्साहित करते थे क्योंकि बेटे के पकड़े जाने के बाद अम्मी अब्बू के मासूम और देशभक्त बन जाने की तमाम कहानियां पिछले समय मे देखने को मिल रही हैं …

10 से ज्यादा एक ही मुस्लिमों लोगों का एक जगह खड़े होना और दूसरे धर्म की लड़कियों को निशाना बनाना किसी बेहद गम्भीर साजिश की तरफ इशारा करता है जिस पर ध्यान देने की सख्त जरूरत है क्योंकि यक़ीनन ही इन्हें कोई और संचालित कर रहा हो सकता है जिसमे इनके घर वालों की मूक सहमति भी मानी जा सकती है.दलित लड़की के साथ हरम की कोसिस करने वाले युवक के नाम का आज हम खुलासा करेंगे योगी शासन और स्थानीय प्रशासन को सीधी चुनौती देने वाले उन जल्लादों के नाम निम्नलिखित हैं ..

प्रशासन को दी गयी इनकी चुनौती को पुलिस ने स्वीकार करते हुए शाहनवाज़ को गिरफ्तार कर लिया है .. बाकी सबकी तलाश हेतु ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है…

इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि युवक को ऐसी सजा मिले की दुबारा कोई ऐसी नीच हरकत ना करे..

जनधन खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी !

रणवीर सिंह नही इस 55 साल के आदमी से शादी करना चाहती है दीपिका?