in

Suicide note की आखिरी लाइन ने पिता की सारी पोल खोल दी, जानिए क्या लिखा था नोट के अंत में

आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने वाले है, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. बता दे कि ये खबर भोपाल शहर की है. जहाँ दो महीने पहले ही एक लड़की ने अपने पिता के डर से फांसी लगा ली थी. बता दे कि उस लड़की का नाम ऐश्वर्या राव था और वो अवधपुरी इलाके की रहने वाली थी. गौरतलब है कि ऐश्वर्या के पिता सहायक पशु चिकित्सा अधिकरी के रूप में काम करते है. इसके इलावा जब पुलिस ने जांच की तो उन्होंने ऐश्वर्या के पिता के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया. जी हां दरअसल पुलिस का कहना था कि ऐश्वर्या के पिता ने ही उसे आत्महत्या करने के लिए उकसाया था.

बता दे कि ऐश्वर्या के पिता के खिलाफ मामला दर्ज करने की एक सबसे बड़ी वजह ये भी है कि उसने अपने सुसाइड नोट की अंतिम लाइनों में ये लिखा था कि मुझे आपसे डर लगता है. यानि ये लाइने ऐश्वर्या ने अपने पिता के लिए लिखी थी. बता दे कि ऐश्वर्या एक छात्रा थी. इसके इलावा सुसाइड नोट में ये भी लिखा था कि रात को जो कुछ भी हुआ वो एक एक्सीडेंट था. इसके साथ ही ऐश्वर्या ने ये भी लिख रखा था कि पापा ने तब शराब पी रखी थी. जिसके बाद उन्होंने मम्मी से गाली गलौच की और पूरा हंगामा किया. ऐसे में इस बार मुझसे पापा का ये व्यव्हार देखा नहीं गया और मैंने उन पर हाथ उठा दिया. जी हां इसके बाद ऐश्वर्या ने लिखा था कि वो हमेशा ही ऐसा करते है और मैं आखिर कब तक बर्दाश्त करती.

हालांकि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था, लेकिन ये हो गया. इसलिए अब मुझे डर लग रहा है. इसके बाद ऐश्वर्या ने लिखा कि इस गलती के बाद पापा मुझे कभी जिन्दा नहीं छोड़ेंगे और वो मुझे मार डालेंगे. ऐसे में मुझे बेहद डर लग रहा है और कुछ भी समझ नहीं आ रहा. वही आखिर में ऐश्वर्या ने लिखा कि अब मैं अपनी जान देकर ही सब कुछ खत्म कर सकती हूँ. यानि ठीक कर सकती हूँ. जी हां ऐश्वर्या ने ये लिखा था कि उसके मरने के बाद ही घर के हालात ठीक हो सकेंगे. बस अंत में ऐश्वर्या ने ये लिखा कि मैं सबसे बेहद प्यार करती हूँ और मुझे माफ़ कर देना. वही इस बारे में ऐश्वर्या के पिता का कहना है कि क्या एक पिता अपने बच्चो को डांट भी नहीं सकता. बता दे कि ऐश्वर्या के पिता का नाम शंकर राव है.

जिनका ये कहना है कि उनकी बेटी ने इसी साल अस्सी प्रतिशत अंको से बी फार्मा किया था. हालांकि वह काम न मिलने के कारण काफी टेंशन में थी. ऐसे में उसके पिता ने उससे कहा था कि अगर तुम काम नहीं भी करोगी, तब भी कोई बात नहीं. इसके बाद ऐश्वर्या के पिता ने कहा कि शहर के माहौल को देखते हुए बच्चो पर थोड़ा काबू तो रखना ही पड़ता है. गौरतलब है कि ऐश्वर्या की उम्र तेईस साल थी और उसने उन्नीस अक्टूबर को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. इसके इलावा जांच के दौरान मौके पर अंग्रेजी में लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला था. जिसमे पिता के शराब पीने और पिता के डांटने से पहले उन पर हाथ उठाने का अफ़सोस जताने की बात लिखी गई थी.

हालांकि शंकर राव के रिश्तेदारों में से किसी ने भी अभी तक उनके खिलाफ ब्यान नहीं दिया है, लेकिन पुलिस ने बेटी के डर के आधार पर और बेटी को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आधार पर उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2018 हो सकता है इन 6 राशियों के लिए अशुभ, इन उपायों से दूर करें दुर्भाग्य !

इस ‘इमाम’ का पीएम मोदी को लेकर किया गया ये ट्वीट हुआ वायरल, जिसके बाद लोगों ने..