in ,

हरयाणा के लड़के के चक्कर में भारत आई रूस की लड़की, उसके बाद जो हुआ

प्यार दुनिया का सबसे पवित्र एहसास है . जब दो दिल एक साथ मिल जाते है तो फिर ना तो जात पात देखते है , ना अमीरी गरीबी . प्यार ना कला देखता है ना गोरा . एक ऐसी प्यार की खबर हर याना से आयी है जहा एक करोड़पति रशियन लड़की को एक हरयाणवी छोरे से प्यार हो गया और वह उसके प्यार में भारत आ गई उससे शादी करने .

दरअसल दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पे काफी हो रही है . खबरों के मुताबिक हरयाणा के रहने वाले रमेश को सोशल साइट फेसबुक पर रूस की रहने वाली लड़की प्यार इस कदर बड़ गया की , वह लड़की अपना घर परिवार छोड़ कर उस लड़के शादी करने भारत पहुंच गई . और जिस लड़के से यह करोड़पति लड़की शादी करने आयी है वह बेहद गरीब है और सिर्फ 12 वी तक पड़ा है .

दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते है और दोनों ने हिन्दू रीती रिवाज से शादी भी कर ली है . गज़ब की बात यह है की यह लड़की शादी के बाद भी भारत में रहना चाहती है . इतने अमीर घराने की होते हुए भी अपने प्यार के लिए यह लड़की अपने परिवार को छोड़ सात समुन्दर पार आ गई .

इन् दोनों की कहानी भी किसी रोमियो जूलिएट से काम नहीं है , जहा आज के समय में लोग अलग अलग सेहर रहते हुए भी अपने प्यार को भूल जाते है ऐसे में एक लड़की सात समुन्दर पार करके इस लड़के से शादी करने आ गई यह बात बड़े कबीले तारीफ है . शायद इससे ही प्यार कहते है जो ना पैसा देखता है और ना ही रंग !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनीष पांडेय का जबरदस्त कैच, सब देखते ही रहा गए

16 साल का ये पति अपनी 71 साल की बीवी को रखता है कमरे में कैद, वजह जानेंगे तो सर पकड़ लेंगे !