in

ब्रेकिंग न्यूज : हनी सिंह को मुंह में ऐसा चीज है आप भी देख कर सहम जायेंगे इसलिए , हनी सिंह अब नहीं गाते गाना, वजह कर देगी हैरान…देखे विडियो

रैप के बादशाह माने जाने वाले हनी सिंह को कौन नहीं जानता है. कहा जाता है कि इंडिया में सबसे पहले रैप को फेमस करने और लाने वाले ये सबसे पहले सिंगर थे. हनी सिंह के गानों के बिना आज भी हर पार्टी अधूरी सी लगती है. पंजाब के होशियार पुर में जन्में हनी सिंह ने युवाओं के दिल में वो जगह बना ली है जिसको कोई भी सिंगर और रैपर चाहकर भी नहीं ले सकता है. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि एक रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले हनी सिंह ने पूरे देश में अपनी अलग पहचान बना ली है….

लेकिन युवा दिल की धड़कन बन चुके हनी सिंह ने पिछले 2 सालों से न तो एक भी गाना गाया है और न ही बनाया है. बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी अच्छी छवि बनाने वाले हनी सिंह को उनके फेंस और पूरा बॉलीवुड मिस कर रहा है.

उनकी प्रसिद्धी का आलम ये था कि हर बड़े से बड़ा एक्टर उनको अपनी फिल्म में गाने के लिए अप्रोच किया करता था. लेकिन करोड़ो दिलों में राज़ करने वाले YO YO हनी सिंह आज अकेले रह रहे हैं. लेकिन इसके पीछे की वजह जानकर आपके होश उड़ जायेंगे.

 

हालहि में मिली जानकरी के मुताबिक हनी सिंह बाइपोलर डिसऑर्डर नाम की बीमारी से पीड़ित हैं. अगर डॉक्टरों की माने तो इस बीमारी से ग्रसित व्यक्ति अकेला रहना पसंद करता है. किसी समय में करोड़ों लोगों के बीच बैखोफ होकर गाने वाले हनी सिंह आज चार- पांच लोगों से बात करने में भी डरते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मोदी पर फायरिंग : छतीसगढ़ रैली में इतनी भीड़ देखकर बोले मोदी, खोल दो पर्दा,तो भीड़ में से ही किसी ने मोदी जी पर फायरिंग कर दी बोडिगार्ड ने तुरंत मोदी को ले …..

बड़ी खबर : शादी करने जा रहे हैं बाहुबली प्रभास, लड़की का नाम जानकर चौंक जाएंगे !