in ,

किसी बच्चे के तीन हाथ तो किसी लड़की के हैं तीन स्तन, ये 8 अजीबोगरीब तस्वरें देखकर सिर घुम जायेगा

दुनिया में आपने बहुत सी अजीबोगरीब चीजों को देखा होगा जिन्हें एक बार देखने पर आपका दिमाग जरूर घुम जाता होगा लेकिन कभी आपने अजीब तरह के इंसानों को देखा है जिनके शरीर के अंगों की बनावट ऐसी बनी होती है कि आप देखकर भी यकीन नहीं कर पाओगे ऐसी बनावट जिनके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं। अब अगर आपका कान हाथ पर आ जायें तो समझ ही सकते हैं उस व्यक्ति की क्या हालत होगा। ऐसे ही हम आपको कुछ व्यक्ति को दिखाने जा रहे हैं जिनके शरीर के अंगों की बनावट देखकर आप रो देंगे।

बंगाल के रहने वाले इस व्यक्ति के जन्म से पूंछ निकली हुई है। जिसे लोग हनुमान की तरह पूजते हैं इतना ही नहीं कहा जाता है कि ये व्यक्ति बंदर की तरह पेड़ पर भी चढ़ जाता है।

वहीं दूसरी फोटो में थालैंड की रहने वाली इस महिला के हाथों को देखिये इसके पूरे शरीर का फैट इसके हाथ और बाहों में आ गया है।

दूर मत जाइयें अपने ही देश के उत्तर प्रदेश में इस बच्चे को देखिये जिसके हाथों, पैरों की उंगलियों ने लोगों को डरा ही दिया। इस बच्चे के हाथों में 7-7 उंगलियां तो पैरों में 10-10 उंगलियां हैं जो जन्म से ही हैं।

लंबी जुबान को डायलॉग तो सुना ही है लेकिन अब देख भी लीजिये। इस महिला की दुनिया की सबसे लंबी जीभ बताई जा रही है जिसकी लंबाई 4.5 इंच है।

हाथी जैसे लग रहे हो तो सुना ही है लेकिन अब देख भी लो जिसमे व्यक्ति के पैर हाथी जैसे मोटे हो जाते हैं यहां तक कि इस बीमारी का नाम ही हाथी बीमारी रख दिया गया। आपको बता दें कि 6 साल से इस महिला के हाथी जैसे पैर हो रखे हैं।

ये देखिये एक व्यक्ति के 2 नहीं 3 हाथ , एक हाथ में कई उंगलियां तो देखी हैं लेकिन एक व्यक्ति के 3 हाथ आप पहली बार देख रहे होंगे। बताया जाता है कि पहले तो इस बच्चे का एक हाथ हटा दिया गया था और बाकी हाथों को हटाने के लिए काफी फिजिकल थेरेपी की जरूरत पड़ेगी

ये अजूबा देखकर तो आप चौंक ही गये होंगे कि भला किसी व्यक्ति के माथे पर भी नाक हो सकती है लेकिन ये एक्सीडेंट से हुआ है तब डॉक्टर ने नाक को माथे पर टिश्यूज की मदद से लगा दिया।

वहीं नाक के अलावा कान को हाथ पर लगा देख आप यकीन ही नहीं कर पा रहे होंगे लेकिन ये भी एक एक्सीडेंट की वजह से हुआ था जिसकी वजह से डॉक्टर ने कान को हाथ पर लगा दिया था।

ये तस्वीर देखकर तो आप अपना सिर ही पकड़ कर बैठ गये होंगे कि भला किसी महिला के तीन स्तन भी हो सकते हैं, बताया जाता है कि इस महिला ने खुद स्तन इम्पलांट करवाया है। शायद इन तस्वीरों को देखने के बाद भी आपको ये तस्वीरें आपको सच नहीं लग रही हों लेकिन आम लोगों के शरीर के अंगों से अलग अंग होने की वजह से आपको इन लोगों की जानकारी दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

शादी कराने वाले पंडित का खुलासा, विराट-अनुष्का फेरों के मंत्र सुनते हुए करते रहे ये काम

किरण यादव का एक और MMS हुआ लीक, देखें विडियो