in ,

एक भारतीय नागरिक को पाकिस्तानी ने किया कॉल और बोली ऐसी बात कि भारतीय ने…

पाकिस्तान की करतूतों के बारे में पूरी दुनिया जानती है. केवल वहां के हुक्मरान ही नहीं बल्कि वहां कुछ आम लोगों के दिमाग में भी खराबी है. पाकिस्तान में कई ऐसे गिरोह हैं जो भारत में फोन मिलाकर भारत के लोगों को पैसों का लालच देते हैं लेकिन पाकिस्तानी ये भूल जाते हैं कि भारतीय पाकिस्तानियों से 10 कदम आगे हैं और उनको बेवकूफ बनाना आसान नहीं है.

ऐसा ही कुछ हुआ भारत के एक शख्स के साथ वैभव नाम के इस भारतीय शख्स को पाकिस्तान से एक फ़ोन आया. पाकिस्तान से बोलने वाले इस आदमी ने कहा कि वो मुंबई से बोल रहा है, हालांकि उस मुर्ख पाकिस्तानी को शायद ये पता नहीं था कि कंट्री कोड से पता चल जाता है कि फ़ोन कहाँ से किया गया है. ख़ैर वैभव ने फोन उठाया तो उससे कहा गया कि आप वोडाफोन से 25 लाख रूपये जीत गये हैं. वैभव ने इस बातचीत के दौरान अपने फोन का स्क्रीन शॉट ले लिया और इसके बाद शिकायत दर्ज की.

वैभव ने यूपी पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए लिखा कि, ‘ पाकिस्तान से एक कॉल आयी. एक शख्स ने कहा कि मैं वोडाफोन की तरफ से 25000 रूपये जीत गया हूँ. नंबर जानने के लिये स्क्रीनशॉट देखिये.’

इसके बाद यूपी पुलिस ने वैभव को जवाब देते हुए लिखा कि आप इस मामले की सूचना संबंधित पुलिस थाने में और साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में करवाएं. पाकिस्तान में ऐसे कई लोग हैं जो अपने दिमाग का इस्तेमाल गलत कामों में लगाते हैं और पाकिस्तान फिर भी खुद को पाक साफ़ बताने की कोशिश करता रहता है. हालांकि पाकिस्तान के दोगलेपन से अब पूरी दुनिया वाकिफ हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अगर आपकी हथेली पर हैं शंख और त्रिशूल जैसे यह निशान तो जानिए क्या हैं इनके मायने !

योगी के पास पहुंचकर इस वृद्ध महिला ने फेर दिया सिर पर हाथ उसके बाद बुलाया डीएम को