in

भारतीय सेना का धमाका – पाकिस्तान में घुसकर मार गिराए 200 आतंकवादी

कश्मीर। पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा कश्मीर के उरी सेक्टर में हमला किया गया था जिसमे भारतीय सेना के 17 जवानों की जान चली गयी थी। इसके बाद से ही पीएम मोदी पकिस्तान के ऊपर गुस्से से आगबबूला हो रहे थे। खबर आयी थी कि पीएम नें सेना को खुली छूट दे दी है और भारतीय सेना सीमा पर बड़ी तोपें और टैंक तैनात कर रही है।

मगर अभी सूत्रों द्वारा मिली खबर के अनुसार भारतीय सेना नें पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन लेना शुरू भी कर दिया है। खबर मिली है कि कल रात भारतीय सेना नें सीमा रेखा पार करके पकिस्तान में घुस के वहां 20 आतंकियों को मार गिराया है। इससे पहले भी सेना ने कश्मीर में घुसपैठ कर रहे 10 आतंकियों को सीमा पर ही काल के गाल में पंहुचा दिया था।

खबर मिली है कि भारतीय सेना गुस्से से भरी हुई है और पीएम से खुली छूट मिलते ही आनन् फानन में सेना द्वारा पकिस्तान को सबक सिखाने के लिए रणनीति पे विचार शुरू हो गया। सेना नें एक स्पेशल टुकड़ी बनायी और 20 सितंबर व् 21 सितंबर की अर्धरात्रि को एलओसी पारकर पकिस्तान में घुस गए। पीओके में चल रहे तीन आतंकी कैम्पों को निशाना बनाया गया जहा से आतंकी भारत में घुसते थे। वहां छुपे 20 आतंकियों को मार गिराया गया।

ख़बरों के अनुसार भारतीय सेना की 2 पैरायूनिट के 18-20 सैनिकों नें हैलीकॉप्टर द्वारा सीमा पार कर पीओके में प्रवेश किया और आतंकी ठिकानों को ढूंढ कर उन पर हमला कर दिया। फिलहाल मिली खबर के हिसाब से कम से कम 20 आतंकियों के मारने की खबर है, ये संख्या 200 तक हो सकती है।

खबर ये भी मिली है कि अभी ऐसे और भी हमले किये जाएंगे और पीओके में चल रहे सभी आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिए जाने की योजना बनाई गयी है। सेना की कार्यवाही को गोपनीय रखने के लिए मीडिया को इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है। गौरतलब है कि भारत में मीडिया के कुछ लोग पकिस्तान के प्रति हमदर्दी रखते हैं और कभी-कभी उनकी रिपोर्टिंग देख के तो ऐसा लगता है मानो वो सेना की सभी खुफिया जानकारियों को पाकिस्तानी सेना तक पहुचाने का काम कर रहे हों। इसीलिए सेना का पूरा आपरेशन ख़त्म होने के बाद ही मीडिया को इस बारे में बताया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कश्मीर में फिर हुआ तांडव, एक की मौत, 100 से ज्यादा घायल

भारत के हमले की आशंका से घबराया पाकिस्तान, एयरफोर्स ने किया युद्धाभ्यास, शेयर बाजार भी गिरे