in

अभी-अभी : यूपी में मुस्लिम शख्स ने किया ऐसा भयानक अपराध, जिसे देख गुस्से से उबल पड़ा सारा देश

नई दिल्ली : हाल ही में राजस्थान के राजसमंद इलाके में एक युवक ने एक मुस्लिम शख्स को कुल्हाड़ी व् तलवार से काट डाला और फिर आग के हवाले भी कर दिया. इस घटना का उसने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. जिसे लेकर देशभर में काफी गुस्सा फ़ैल गया. मगर अब यूपी के मेरठ जिले से लव जिहाद की ऐसी भयावह खबर आ रही है, जिसने सभी को हिला कर रख दिया है.

 

लव जिहाद के लिए दलित युवती का गैंग रेप

लव जिहाद के लिए यूपी के मेरठ जिले में सिनेमा हॉल में एक दलित युवती से दो मुस्लिम युवकों द्वारा गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक़ लव जिहाद के लिए आरोपियों ने मिस्ड कॉल करके युवती से दोस्ती कर ली. आरोपियों ने खुद को हिन्दू बताया और अपने झूठे हिन्दू नाम भी बताये. दोस्ती बढ़ाकर युवती को मिलने के बहाने सिनेमा हॉल में बुलाया और वहां उसके साथ गैंगरेप किया.

पुलिस के मुताबिक, मेरठ के शोभापुर की निवासी एक दलित युवती माता-पिता की मौत के बाद हस्तिनापुर के गांव में अपनी बहन के साथ रहती है. दो महीने पहले उसके मोबाइल पर एक मिस्ड कॉल आई. मिस कॉल करने वाले युवक से उसका फोन पर ही परिचय हुआ. युवक ने युवती को अपना नाम अमर बताया और दोस्ती कर ली.

झूठी पहचान बताकर की दोस्ती और झूठा प्यार

करीब दो महीने तक बातचीत करने के बाद मुस्लिम युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और प्रेम प्रसंग के बाद उनका मिलना-जुलना शुरू हो गया. आरोपी ने मंगलवार को किशोरी को शॉपिंग करने के बहाने मवाना बुलाया. वहां कुछ खरीदारी के बाद आरोपी उसे कस्बे के सिनेमा हॉल में ले गया, जहां उसका साथी पहले से ही फिल्म के टिकट लेकर खड़ा था. फिल्म शुरू होने से पहले ही दोनों किशोरी को सिनेमा हॉल में ले गए.

वहां पर दोनों आरोपियों ने मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप किया. किशोरी ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी. युवती का आरोप है कि आरोपियों ने वारदात के बारे में किसी को कुछ न बताने की धमकी देकर उसे बाइक से वापस छोड़ने चल दिए. इसी दौरान मौका मिलने पर युवती ने पुलिस को सूचित किया.

 

साजिश के तहत देशभर में किया जा रहा है लव जिहाद

योगी राज में पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों को मुजफ्फरनगर अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान अमीरूद्दीन और वसीम के रूप में हुई. अमीरूद्दीन ही पिछले दो महीने से नाम बदलकर युवती से बातचीत कर रहा था. दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की बाइक भी पुलिस ने जब्त कर ली है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक़ पीड़िता की मेडिकल जांच की जा रही है. उसकी तहरीर पर केस दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है. आरोपियों की जेब से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि सिनेमा हॉल में हुई वारदात को लेकर पड़ताल की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

नाम, धर्म, पहचान सब कुछ छिपाया

पीड़िता का कहना है कि युवक हर बार अपना नाम अमर बताता था. वह उसे हिंदू ही समझती थी, लेकिन वारदात के बाद खुलासा हुआ कि उसका असली नाम अमर नहीं बल्कि अमीरुद्दीन है.

केरल से लेकर यूपी, राजस्थान तक फ़ैल गया लव जिहाद

बता दें कि इस तरह के मामले अब देश के कोने-कोने से सामने आने लगे हैं. अभी कुछ ही वक़्त पहले मुम्बई की एक मॉडल ने भी लव जिहाद की शिकायत करते हुए अपने मुस्लिम पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. एनआईए केरल के लव जिहाद मामले की जांच में अभी भी लगी है. राजस्थान के एक शख्स का गुस्सा तो लव जिहाद के लिए इस कदर फूटा कि अपनी गर्ल फ्रेंड को भगाने वाले मुस्लिम शख्स को उसने तलवार से काट डाला और वीडियो वायरल कर दिया.

मामला काफी गंभीर हो गया है और सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना विरोध दर्ज कराना शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि सरकार को लव जिहाद के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भारतीय सेना की दहाड़ से कांप उठा रेगिस्तान: PAK बोला- शुरू हो गया हमारी तबाही का खेल

बीएसपी मेयर ने पद सँभालते ही सुनाया देशविरोधी फैसला, बीजेपी को दिया बड़ा झटका, जमकर फूटा गुस्सा