in

लाहौर में सफ़ेद दाढ़ी वाले शख्स ने पकड़ लिया था अजित डोवाल को, कैसे बचे डोवाल !

एक ऐसा जासूस “अजीत डोभाल” जो पाकिस्तान में साल मुसलमान बनकर रहा…

दोस्तों आप सब तो जानते हैं कि अजित डोवाल जो की भारत के सुपर जासूस थे और अभी भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार है, वो प्रधानमंत्री मोदी के सबसे करीबी हैं . मोदी उनसे हर मसले पर सलाह मश्वरा करते है.अजित डोवाल पहले जासूस थे और वो 7 साल पाकिस्तान में रहे थे. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वो वहां मुसलमान बनकर रहे थे.

जी हां ये आप जानते ही है की अजित डोवाल पाकिस्तान में 7 साल मुसलमान के भेष में रहे थे और उन्होंने बहुत सारी जासूसियां भी की थी.एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने अजित डोवाल से पूछ लिया की आप इतने साल पाकिस्तान में रहे क्या कभी आपके सामने कोई धर्मसंकट की घडी आयी, या आप कभी पकडे गए हो. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी पूछा कि आपका भेद खुल गया हो, या ऐसी कोई भी घटना हुई हो.

इस व्यक्ति के सवाल के जवाब में देखिये अजित डोवाल ने क्या बताया ? अजित डोवाल ने बताया की लाहौर की एक मस्जिद से जब वो बाहर निकले तो सफ़ेद दाढ़ी वाला एक शख्स उन्हें मिला. उस शख्स ने उन्हें अपने पास बुलाया और उसने फटाक से कहा की, तुम हिन्दू हो उसके बाद वो शख्स एक कमरे में लेकर गया.  उसने बताया की तुम्हारे कान छिदे हुए है, प्लास्टिक सर्जरी करवा लो ऐसे घूमना ठीक नहीं है.

नीचे दी गई वीडियो में देखें एक ऐसा जासूस “अजीत डोभाल” जो पाकिस्तान में 7 साल मुसलमान बनकर रहा. अगर किसी वजह से वीडियो नहीं चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.


फिर उस शख्स ने अजित डोवाल को बताया की मैंने तुम्हे पहचान लिया क्यूंकि मैं भी हिन्दू हूँ. उस शख्स ने अजित डोवाल को बताया की उसके पुरे परिवार को मुसलमानो ने मार दिया वो किसी तरह अपनी जान बचाकर इनके बीच रह रहा है. उस शख्स ने अजित डोवाल को भगवान् शिव और दुर्गा की छोटी मूर्ति भी दिखाई और कहा की मैं इनकी पूजा करता हूँ.

अजित डोवाल 7 साल पाकिस्तान में रहे उन्हें वहां कोई नहीं पहचान पाया, बस एक हिन्दू ने उन्हें पहचाना था और ये बात अजित डोवाल ने खुद ही बताई. अजित डोवाल की बात से साफ़ होता है की पाकिस्तान में हिन्दुओ की क्या स्तिथि है, बहुत से हिन्दू मुसलमानो के भेष में ही रह रहे है, ताकि उनकी जान बची रह सके.

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।

अभी-अभी : चीन से आये एक खुफिया अलर्ट ने उड़ाई पीएम मोदी की नींद, आप भी हो जाएँ सतर्क !

आ गया जिओ का भी बाप, सबसे तेज इंटरनेट के हाहाकारी प्लान से जिओ भी हैरान !