in

नये साल पर बने 2 महायोग, इन राशियों की चमकेगी सोई किस्मत !

नया साल शुरू हो चूका है और ये साल सभी राशियों के काफी कुछ लेकर आया है इसमें बहुत से शुभ योग भी बन रहे है आपकी राशि पर पुरे साल क्या प्रभाव पड़ने वाले है जानने के लिए पढ़े नीचे पूरी खबर …

मेष राशि आर्थिक पक्ष कमजोर होने से परेशानी बढ़ सकती है. पारिवारिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. अपने हुनर का लाभ लें, ख्याति मिलेगी. प्रशासनिक सेवा से जुड़े जातको को नई जिम्मेदारी मिल सकती है.

वृषभ राशि वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकते है. विदेश जाने के योग बन रहे है आपकी उन्नति में आ रही बाधा बरकरार रहेगी. समय रहते उचित विद्वानों का मार्गदर्शन लें . समय अभी अनुकूल नही है.

मिथुन राशि आपके निकटम लोग ही नही चाहते कि आप आगे बढ़े, सतर्क रहे और अपना काम पूरी ईमानदारी से करे. कार्यस्थल पर विवाद की स्थिति निर्मित होगी. आर्थिक मामले सुलझेंगे.

कर्क राशि विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है स्वंय को गंभीर रखे. आपका व्यवहार ही लोगो को आकर्षित करता है व्यापार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है. जीवनसाथी के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझे.

सिंह राशि रुके हुए कार्यो में गति आएगी. स्वयं को अकेला महसूस करेंगे. न्यायालीन फैसला आपके पक्ष में हो सकता है वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. समय अनुकूल है.

कन्या राशि किसी के जवाब का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है नौकरी में बदलाव के योग बन रहे है तकनीकी के प्रयोग से विद्यार्थी सफल होंगे. मेहनत के अनुकूल फल प्राप्त नही होगा.

तुला राशि राजनीति से जुड़े जातको के लिए समय सफलता लिए है आपके कार्य की प्रशंसा होगी. अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है पारिवारिक खर्च बढ़ेगा. कार्यस्थल पर कुछ कर्मचारी आपका विरोध कर सकते है.

धनु राशि अध्ययन में अवरोध आ सकते है कार्यस्थल पर कर्मचारियों से परेशान रहेंगे. पेट से बीमारी हो सकती है जीवनसाथी से अनादर प्राप्त हो सकता है वाहन सुख सम्भव.

मकर राशि पराक्रम में वृद्धि होगी. कार्य पद्दति बदलने से लाभ होगा. रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. परिवार में किसी वृद्ध जन का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है प्रेम प्रगट करने का उचित समय है.

कुंभ राशि आज दिन की शुरुआत में क्रोध हावी रहेगा. आत्मविश्वास में कमी होगी. एवं कार्यो में सफलता मिलने में संदेह है पूर्व में हुई गलतियों को सुधारने का मौका मिलेगा. संतान सुख प्राप्त होगा.

मीन राशि व्यवहार में आए परिवर्तन से लोग हैरान होंगे. अपने कार्य में मन नही लगेगा. मेहनत के अनुरूप धन नही मिलने से नौकरी छोड़ने का मन बना रहे है विवाद संभव है मनपसन्द भोजन मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी सबसे बड़ी खबर : हो गया भारत पाक में युध ,12 हजार फीट की ऊंचाई से पैराशूट लगाकर कूदे सेना और भारतीय कमांडों, एक और सर्जिकल स्ट्राइक- पाक में दहशत !

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी !